GeneralEntertainment

Jigra Fake Collection Controversy 24

Divya Khosla Accuses Alia Bhatt – इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से आरोप लगाया कि उन्होंने Jigra fake collection मुंबई के सिटी मॉल स्थित पीवीआर थिएटर में जिगरा देखने के लिए टिकट खरीदी, लेकिन वहां थिएटर पूरी तरह से खाली था।

Jigra Fake Collection

दिव्या ने यह आरोप भी लगाया कि आलिया ने अपनी ही फिल्म Jigra fake collection को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया और मीडिया इसे अनदेखा कर रहा है। दिव्या ने इस पर व्यंग्य करते हुए लिखा, “आलिया भट्ट में सचमुच बहुत guts है” ।

दिव्या का यह कहना था कि आलिया की फिल्म का Jigra fake collection मीडिया द्वारा बढ़ा-चढ़ा कर दिखाया गया। उन्होंने यह भी सवाल उठाया कि मीडिया इस मामले पर चुप क्यों है।

Please follow our website

Digiknowledge.co.in


उनका मानना था कि सच को हमेशा सामने आना चाहिए, और अगर आलिया अपने फिल्म Jigra fake collection के को बढ़ा-चढ़ाकर दिखा रही हैं, तो उसे सार्वजनिक किया जाना चाहिए। दिव्या ने यह भी कहा कि media manipulation की वजह से आलिया के कलेक्शन को सही से परखा नहीं जा रहा ।

यह पहली बार नहीं है जब दिव्या खोसला कुमार ने आलिया भट्ट पर आरोप लगाए हैं। इससे पहले, दिव्या की टीम ने यह भी आरोप लगाया था कि आलिया की फिल्म जिगरा की कहानी उनकी फिल्म सावी से मेल खाती है। दिव्या ने खुलासा किया था कि आलिया ने उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट को चुराया और फिर उसे कुछ बदलावों के साथ अपनी फिल्म के रूप में पेश किया।

दिव्या की टीम ने यह भी आरोप लगाया कि आलिया और वासन बाला ने मिलकर इस स्क्रिप्ट को बदलकर script theft किया ।

यह विवाद बॉलीवुड में एक आम समस्या को उजागर करता है, जहां फिल्म इंडस्ट्री में box office reporting और script plagiarism पर सवाल उठते रहते हैं। दिव्या खोसला का कहना है कि उनकी फिल्म सावी ने अच्छे प्रदर्शन के साथ दर्शकों को प्रभावित किया और वह इसे अपनी मेहनत और कहानी की ताकत के बल पर मानती हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि आलिया की फिल्म का सफलता का श्रेय उनकी मेहनत और पारदर्शिता के बजाय फर्जी कलेक्शन पर निर्भर है ।

दूसरी ओर, आलिया भट्ट और उनकी टीम ने अब तक इन आरोपों का कोई सार्वजनिक जवाब नहीं दिया है। बॉलीवुड में इस तरह के विवाद अक्सर होते रहते हैं, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि आलिया इस बार किस तरह से इन आरोपों का जवाब देती हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और प्रमोशन के मुद्दे को लेकर यह विवाद एक संकेत है कि बड़े सितारे भी कभी-कभी अपनी फिल्म की सफलता को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाने के लिए कदम उठा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!